देशभर के कर्मियों ने दिल्ली में OPS के लिए भरी हुंकार, बोले, सरकार अपनी जिद नहीं छोड़ती है तो इससे भी बड़ा आंदोलन पूरे देश में किया जाएगा।

देशभर के कर्मियों ने दिल्ली में OPS के लिए भरी हुंकार, बोले, सरकार अपनी जिद नहीं छोड़ती है तो इससे भी बड़ा आंदोलन पूरे देश में किया जाएगा।

पेंशन शंखनाद महारैली का आयोजन नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम (NMOPS) के बैनर तले किया गया। एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने इस मौके पर कहा कि पुरानी पेंशन कर्मचारियों का अधिकार है, सरकार से खैरात नहीं मांग रहे हैं। सरकारी कर्मियों, पेंशनरों और उनके रिश्तेदारों को मिलाकर यह संख्या

10 करोड़ के पार जाती है जोकि आने वाले इलेक्शन में बड़ा उलटफेर करने के लिए यह संख्या निर्णायक साबित होगी। आज भारत आर्थिक रूप से मजबूत है तो फिर पुरानी पेंशन क्यों नही दी जा सकती है। NMOPS के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने कहा कि पश्चिम बंगाल, राजस्थान, पंजाब,  छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश और झारखंड में पुरानी पेंशन बहाल की जा चुकी है तो फिर अन्य राज्यों में क्यों नहीं।सरकार बातें नहीं मानती तो जल्द ही वोट फॉर ओपीएस अभियान चलाया जाएगा।

आपको बता दे कि एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु की अगुवाई में 2 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित पेंशन शंखनाद महारैली में लाखों शिक्षक और कर्मचारी अपने हक की लड़ाई के लिए इकट्ठा होकर सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाई और कहा की अगर सरकार समय रहते हमारी मांग पर विचार नहीं किया गया तो इस आंदोलन को और तेज किया जायेगा। 

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित इस महारैली को विभिन्न राजनैतिक तथा गैर राजनैतिक पार्टियों का सहयोग और समर्थन प्राप्त हुआ।

Next Post Previous Post