12460 शिक्षक भर्ती: सोनभद्र में 61 शिक्षकों को काउंसिलिंग के बाद मिला नियुक्ति पत्र, कटऑफ को लेकर देर रात तक होता रहा हंगामा

12460 शिक्षक भर्ती: सोनभद्र में 61 शिक्षकों को काउंसिलिंग के बाद  मिला नियुक्ति पत्र, कटऑफ को लेकर देर रात तक होता रहा हंगामा

12460 Teacher's Recruitment

सोनभद्र, परिषदीय विद्यालयों में 12460 शिक्षकों की भर्ती के तहत जिले में 61 शिक्षकों को काउंसिलिंग के बाद नियुक्ति पत्र वितरित किये गये। लंबे इंतजार के बाद जब अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र मिला तो उनके चेहरे खिल उठे।

जिले में 12460 शिक्षक भर्ती के तहत काउंसिलिंग के बाद कटऑफ को लेकर रविवार देर रात तक हंगामा जारी रहा। प्रक्रिया पूरी करने के बाद विभाग की ओर से 61 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किये गये.

सोमवार को सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूरी प्रक्रिया पर रोक लगाने से ज्वाइनिंग को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। मंगलवार को अभ्यर्थी मेडिकल के लिए सीएमओ कार्यालय पहुंचे। यहां अव्यवस्थाओं के चलते उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

बीएसए नवीन कुमार पाठक ने बताया कि 74 में से 61 पदों पर चयन के बाद अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित कर दिए गए हैं। शासन से विद्यालय आवंटन के संबंध में दिशा-निर्देश मिलने के बाद विद्यालय आवंटन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।


Next Post Previous Post