बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक/शिक्षिका की पदोन्नति के सम्बंध में बीएसए रामपुर का आदेश देखें।

बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक/शिक्षिका की पदोन्नति के सम्बंध में बीएसए रामपुर का आदेश देखें।

उ०प्र० बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक/शिक्षिका की जनपदीय समिति द्वारा पदोन्नति हेतु पात्र शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की पदोन्नति दी गई व्यवस्थानुसार राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र, उ०प्र० लखनऊ द्वारा विकसित साफ्टवेयर के माध्यम से किये जाने के निर्देश दिये गये हैं।


उ०प्र० बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक/शिक्षिका की पदोन्नति की कार्यवाही उoप्रo अध्यापक सेवा नियमावली - 1981 ( अद्यतन संशोधित) में निहित प्राविधानानुसार शिक्षकों के ऑनलाइन विद्यालय आवंटन एवं आदेश की कार्यवाही साफ्टवेयर के माध्यम से दिनांक 06.01.2024 की अपरान्ह को कार्यालय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, रामपुर के मीटिंग हॉल में सम्पादित की जायेगी।


उक्त के सम्बन्ध में बीएसए साहब द्वारा सभी खण्ड शिक्षा अधिकारियों निर्देशित किया गया है, कि वह अपने-अपने विकास खण्ड के शिक्षक / शिक्षिकाओं जो पदोन्नति सूची में सम्मिलित है को अपने स्तर से दिनॉक 06.01.2024 की अपरान्ह को कार्यालय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, रामपुर के मीटिंग हॉल में विद्यालय आवंटन के लिये उपस्थित होने हेतु निर्देशित करना सुनिश्चित करें। 


यदि पदोन्नति सूची में सम्मिलित शिक्षक / शिक्षिका अनुपस्थित रहते हैं तो समस्त उत्तरदायित्व सम्बन्धित का होगा।


(संजीव कुमार ) जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी,

रामपुर


आदेश देखें 👇



Next Post Previous Post