प्रतापगढ़ : उ०प्र० बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में शिक्षक/ शिक्षिका की पदोन्नति सम्बन्धी गठित चयन समिति की बैठक के सम्बन्ध में।

प्रतापगढ़ : बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में शिक्षक/ शिक्षिका की पदोन्नति सम्बन्धी गठित चयन समिति की बैठक के सम्बन्ध में।

बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक एवं शिक्षिका की पदोन्नति सम्बन्धी गठित चयन समिति की बैठक के सम्बन्ध में ।

बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की जनपदीय समिति द्वारा पदोन्नति हेतु पात्र शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की पदोन्नति / पदस्थापना की कार्यवाही शासनादेश में दी गयी व्यवस्थानुसार राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र लखनऊ द्वारा विकसित साफ्टवेयर के माध्यम से, अध्यापक सेवा नियमावली 1981 अद्यतन संशोधित, में निहित प्राविधानानुसार शिक्षकों के आनलाइन विद्यालय आवंटन एवं आदेश की कार्यवाही साफ्टवेयर के माध्यम से दिनांक 6 जनवरी 2024 के अपरान्ह से सम्पादित किये जाने एवं पदोन्नति के फलस्वप कार्यमुक्त एवं कार्यभार ग्रहण करने वाले शिक्षक एवं शिक्षिका का विवरण मानव सम्पदा पोर्टल पर अपडेट किये जाने के निर्देश दिये गये है।

एतद्द्वारा बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की पदोन्नति / पदस्थापना की कार्यवाही हेतु आनलाइन विद्यालय आवंटन एवं आदेश की कार्यवाही साफ्टवेयर के माध्यम से दिनांक 6 जनवरी 2024 के अपरान्ह से जनपदीय समिति के माध्यम से सम्पादित की जायेगी।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी

प्रतापगढ़




Next Post Previous Post