कॉन्स्टेबल परीक्षा पेपर लीक : मुख्यमंत्री योगी की चेतावनी, ऐसी कड़ी करवाई होगी कि नजीर बनेगी।

कॉन्स्टेबल परीक्षा पेपर लीक : मुख्यमंत्री योगी की चेतावनी, ऐसी कड़ी करवाई होगी कि नजीर बनेगी।

पेपर लीक: सीएम योगी की चेतावनी- जब हम कार्रवाई करते हैं तो ऐसे करते हैं कि मिसाल बन जाए। यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द करने के बाद सीएम योगी इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने सख्त चेतावनी दी कि अब वह न घर के रहेंगे न घाट के। संकेत साफ है सरकार अब जो भी करवाई करेगी वो एक नजीर होगी।

परीक्षा रद्द होने पर अभ्यर्थियों ने ली राहत की सांस

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द होने के बाद लाखों अभ्यर्थियों ने राहत की सांस ली है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेपर लीक होने के कारण तुरंत परीक्षा रद्द कर दी है और जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि युवाओं की मेहनत और परीक्षा की शुचिता के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम योगी ने पेपर लीक की घटना को राष्ट्रीय पाप बताया है और अब समय आ गया है कि जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाकर उन तत्वों से सख्त से सख्त तरीके से निपटा जाए।

युवाओं के साथ अन्याय, एक राष्ट्रीय पाप है

सीएम योगी सीएम योगी ने कहा कि हमने पहले दिन से संकल्प लिया था कि अगर भर्ती प्रक्रिया ईमानदारी से नहीं चल रही है तो यह युवाओं के साथ खिलवाड़ है और उनकी प्रतिभा को पलायन के लिए मजबूर कर रहा है। अगर युवाओं के साथ अन्याय होता है तो यह राष्ट्रीय पाप है।

Next Post Previous Post