मामूली बात पर एक पुलिसकर्मी ने स्कूल टीचर को मारी गोली, शिक्षक की मौके पर ही मौत

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक बड़ी घटना सामने आई है। रविवार देर रात मामूली बात पर एक पुलिसकर्मी ने स्कूल टीचर पर गोली चला दी जिसके कारण शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त खबर के अनुसार वाराणसी से पुलिस की एक टीम यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर मुजफ्फरनगर आई थी। इसी दौरान कार में किसी बात को लेकर हेड कांस्टेबल से कहासुनी शुरू हो गई। कुछ ही देर में हेड कांस्टेबल ने शिक्षक पर कार्बाइन से कई राउंड फायरिंग कर दी जिससे शिक्षक की मृत्यु हो गई। शिक्षक मूल रूप से चंदौली जिले का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एसडी इंटर कॉलेज के पास की है। गोलाबारी के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

14 मार्च को यूपी बोर्ड हाईस्कूल परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर बनारस से रवाना हुई थी टीम

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि मुख्य कांस्टेबल चंद्रप्रकाश ने शिक्षक धर्मेंद्र कुमार को गोली मारी है। शिक्षक धर्मेंद्र कुमार और संतोष कुमार पुलिस टीम के साथ 14 मार्च को यूपी बोर्ड हाईस्कूल परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर वाराणसी से निकले थे। प्रयागराज, शाहजहाँपुर, पीलीभीत, मुरादाबाद, बिजनौर में कॉपियाँ छोड़ने के बाद ये लोग देर रात मुज़फ़्फ़रनगर पहुँचे। एसडी इंटर कॉलेज का दरवाजा बंद होने के कारण वे कार में आराम कर रहे थे। कार में ड्राइवर समेत सब इंस्पेक्टर नागेंद्र चौहान और शिक्षक संतोष कुमार सवार थे। पीछे मुख्य आरक्षी चंद्रप्रकाश, शिक्षक धर्मेंद्र कुमार व दोनों चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे।

हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश शराब के नशे में था

पुलिस ने बताया कि अब तक जानकारी मिली है कि मुख्य सिपाही चंद्रप्रकाश शराब के नशे में था और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों से बार-बार तंबाकू मांग रहा था और किसी को आराम नहीं करने दे रहा था। जब शिक्षक धर्मेंद्र कुमार ने इसका विरोध किया तो चंद्रप्रकाश ने सरकारी कार्बाइन से उन पर गोली चला दी। गोली लगने से शिक्षक धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मामूली बात पर एक पुलिसकर्मी ने स्कूल टीचर को मारी गोली,  शिक्षक की मौके पर ही मौत

मामूली बात पर एक पुलिसकर्मी ने स्कूल टीचर को मारी गोली,  शिक्षक की मौके पर ही मौत






Next Post Previous Post