नमस्कार न करने पर चार शिक्षकों को प्रधानाध्यापक ने पकड़ाया नोटिस, कार्रवाई को लेकर विभाग भी असमंजस में।

महराजगंज, जिले के घुघली क्षेत्र अंतर्गत धनगढ़ी मुंडेरी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक आते-जाते समय अभिवादन न करने से नाराज हो गए और अपने ही विद्यालय के तीन सहायक अध्यापकों और एक शिक्षा मित्र के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया।

नमस्कार न करने पर चार शिक्षकों को प्रधानाध्यापक ने पकड़ाया नोटिस, कार्रवाई को लेकर विभाग भी असमंजस में।

नोटिस वायरल होते ही बीएसए घुघली क्षेत्र के धनगढ़ी मुंडेरी गांव के प्राथमिक विद्यालय का मामला बीआरसी से होते हुए कार्यालय तक पहुंच गया। इसे देखकर विभाग भी असमंजस में है कि इस मामले में किस तरह की कार्रवाई की जाये। हालांकि बीएसए ने इस मामले में घुघली बीईओ को सोमवार को स्कूल पहुंच जांच कर रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। वहीं, घुघली बीईओ विनयशील मिश्र ने कहा कि नोटिस वायरल होने से मामले की जानकारी हुई है। इस मामले में सोमवार को स्कूल पहुंच मामले की जांच की जायेगी, जहां सच्चाई स्पष्ट हो जाएगी।

बीएसए ओपी यादव ने बताया कि घुघली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय धनगढ़ी मुंडेरी के प्रधानाध्यापक का एक पत्र वायरल हुआ है, जिसमें नमस्ते न करने पर उनके ही विद्यालय के तीन सहायक अध्यापकों और एक शिक्षा मित्र के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बीईओ को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Next Post Previous Post